बुरहानपुर में तेज रफ्तार का कहर
बुरहानपुर में तेज रफ्तार का कहर Social Media
मध्य प्रदेश

बुरहानपुर में तेज रफ्तार का कहर- कार ने दो युवकों को मारी जोरदार टक्कर

Priyanka Yadav

बुरहानपुर, मध्यप्रदेश। एमपी में हादसों की संख्या तेजी से बढ़ रही है, सड़कों में बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे है। अब मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है।

शहर के शनवारा चौराहे के पास हुआ ये हादसा :

ये हादसा बुरहानपुर (Burhanpur) शहर के शनवारा चौराहे के पास हुआ है। शहर के शनवारा चौराहे के पास तेज रफ्तार कार ने दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे एक की मौके पर मौत हो गई। वहीं, दूसरा भी घायल बताया जा रहा है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की शुरू कर दी जांच

इस मामले में स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि दोनों युवक शनवारा पावर हाउस के पास एक ट्रांसपोर्ट में काम करते थे। घटना से कुछ देर पहले वे चाय पीने गए थे। वहां से लौट कर सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी, जिसमे एक की मौत हो गई, वहीं दूसरा घायल है। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हादसे के बाद कार चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है।

MP में लगातार बढ़ रहे हैं हादसे-

एमपी में सड़कों पर हादसे लगातार बढ़ रहे हैं, लगातार हो रहे इन हादसों से लोगों को अब इस रोड पर निकलने में भी डर लगता है। इससे पहले सागर जिले की जरुआखेड़ा पुलिस चौकी के पास एक हादसा हुआ है। यहां दमोह एसपी डीआर तेनीवार पेशी के सिलसिले में कार से बीना गए थे। तभी पुलिस चौकी के सामने तेज रफ्तार बाइक सवार उनकी गाड़ी के सामने आ गया। कार चालक ने कार बचाने की कोशिश की लेकिन कार पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT