दतिया में तेज रफ्तार का कहर
दतिया में तेज रफ्तार का कहर Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

दतिया में तेज रफ्तार का कहर- अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार, हादसे में तीन लोग घायल

Priyanka Yadav

दतिया, मध्यप्रदेश। MP में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहे है और अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है, बार-बार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। अब मध्यप्रदेश के दतिया में तेज रफ्तार का कहर बरपा है, इस जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में कई लोग घायल हुए है, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दतिया जिले के सेंवढ़ा में हुआ हादसा :

दतिया जिले के सेंवढ़ा में हुआ भीषण हादसा, मिली जानकारी के मुताबिक, सेंवढ़ा निवासी आदित्य शर्मा, राघवेंद्र सेंगर और अतीक खान तीनों मित्र कार से कहीं जा रहे थे, तभी सेंथरी गांव के समीप कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, जिसमें तीन युवक घायल हो गए है।  फिलहाल, सभी की हालत गंभीर बताई जा रही हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस :

इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस मामले में प्रकरण दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है। बता दें, भिड़ंत इतनी तगड़ी थी कि कार में आग लग गई और कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई। जिसके बाद ग्रामीणों ने एम्बुलेंस की मदद से तीनों को अस्पताल पहुंचाया।

बताते चलें कि, जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं, इससे पहले अशोकनगर जिले में शाडोरा के पास भीषण हादसा हुआ है, यहां एक तेज रफ्तार यात्री बस मेनाई बरखेड़ा पर अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे की वजह से बस में सवार तकरीबन 18 यात्री घायल हो गए। बस के पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT