सागर हादसे में कांग्रेस नेता समेत 3 की मौत
सागर हादसे में कांग्रेस नेता समेत 3 की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

तेज रफ्तार स्कार्पियों ने बाइक-स्कूटी को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में कांग्रेस नेता समेत 3 की मौत

Priyanka Yadav

सागर, मध्यप्रदेश। एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण सड़क हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब फिर एक हादसे की खबर मध्यप्रदेश के सागर जिले से सामने आई है , जिले में तेज रफ्तार स्कार्पियों ने बाइक-स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी है इस हादसे में कांग्रेस नेता समेत 3 की मौत हो गई है।

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कांग्रेस नेता समेत 3 की ली जान:

ये दर्दनाक हादसा सागर में कल देर रात को हुआ है, यहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कांग्रेस नेता समेत 3 की जान ले ली। बता दें, मकरोनिया ओवर ब्रिज पर स्कार्पियो ने बाइक और स्कूटी को टक्कर मारी है इस भीषण सड़क हादसे में कांग्रेस के मंडलम अध्यक्ष प्रदीप जैन समेत तीन की मौत हुई है। वही स्कॉर्पियो की टक्कर से बाइक और स्कूटी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई हैं।

बताया जा रहा है कि,स्कॉर्पियो ने रॉन्ग साइड जाकर पहले बाइक, फिर स्कूटी को टक्कर मारी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार एक युवक उछलकर रेलवे ओवरब्रिज से नीचे गिरा। हादसे में युवक और उसके साथी की मौके पर ही मौत हो गई। वही स्कूटी सवार कांग्रेस नेता ने अस्पताल में दम तोड़ा। कांग्रेस के मंडलम अध्यक्ष प्रदीप जैन शादी में शामिल होकर स्कूटी से मकरोनिया की ओर जा रहे थे, तभी ये भीषण हादसा हुआ।

स्कॉर्पियो ड्राइवर पुलिस हिरासत में:

इस घटना देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वही हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। इधर घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिवार वाले मकरोनिया थाने पहुंच गए। उन्होंने कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने स्कॉर्पियो ड्राइवर को हिरासत में लिया है।

बताते चलें कि, रोजाना मध्यप्रदेश के कई जिलों से सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है। कल ही राजगढ़ में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी वही दो लोग गंभीर घायल हुए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT