जबलपुर में तेज रफ्तार का बरपा कहर
जबलपुर में तेज रफ्तार का बरपा कहर Social Media
मध्य प्रदेश

तेज रफ्तार का बरपा कहर- जबलपुर में कार ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, युवक घायल

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। देश-प्रदेश में वाहन तेज रफ्तार गति से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। इस बीच अब एमपी के जबलपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां हुए हादसे में युवक घायल हो गया है।

जबलपुर में तेज रफ्तार का बरपा कहर-

ये हादसा जबलपुर के रांझी थाना इलाके में हुआ है, रांझी थाना इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। कार ने इतनी जोरदार टक्कर मारी कि बाइक सवार उछलकर 10 फीट दूर गिरा। वहीं कार आगे जाकर बिजली के खंभे से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में युवक घायल हो गया है।

अपनी 2 बहनों के साथ रावण दहन देखकर घर लौट रहा था युवक

मिली जानकारी के मुताबिक, युवक पिंटू अपनी 2 बहनों के साथ रावण दहन देखकर घर लौट रहा था। तभी घर के बाहर रोड किनारे बाइक लेकर खड़े सवार को एक तेज रफ़्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद वो हवा में कार के ऊपर से उछला और 10 फीट आगे जाकर गिरा। वहीं कार आगे जाकर बिजली के खंभे में घुस गई। टक्कर इतनी तेज थी कि खंभा टेढ़ा हो गया।

हादसे में युवक पिंटू घायल

बताया जा रहा है कि, दोनों बहनें हादसे से कुछ सेकेंड पहले ही बाइक से उतरी थी। जिसके बाद 5 मिनट भी नहीं हुए कि, तेजी से आई कार ने पीछे से उनकी बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में पिंटू घायल हो गया है, देर रात परिजन और आसपास के लोग अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसका इलाज जारी है।

एमपी में लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है, अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण हो रहे हैं। बीते दिनों ही रतलाम से ऐसा हादसा सामने आया था, जावरा के रतलाम में पेट्रोल पंप के बाहर पति का इंतजार कर रही महिला को ट्रक ने कुचल दिया था, महिला कुछ दूरी तक घिसट गई। जिसके बाद घायल महिला को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT