जबलपुर में फिर बरपा तेज रफ्तार का कहर
जबलपुर में फिर बरपा तेज रफ्तार का कहर Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर में फिर बरपा तेज रफ्तार का कहर, बेकाबू जीप ने एक्टिवा सवार 3 लोगों को मारी जोरदार टक्कर

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एमपी के जबलपुर में बार-बार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। एक बार फिर जिले में तेज रफ्तार का कहर बरपा है, यहां एक बेकाबू जीप ने एक्टिवा सवार 3 लोगों को जोरदार टक्कर मार दी है, इस भीषण हादसे में तीनों लोग घायल हो गए है।

जबलपुर के गोराबाजार थाना क्षेत्र में हुआ ये हादसा

ये हादसा जबलपुर के गोराबाजार थाना क्षेत्र में हुआ है, यहां तेज रफ्तार जीप ने एक्टिवा सवार 3 लोगों को इतनी जोर से टक्कर मारी कि एक्टिवा सवार तीनों लोग उछलकर दूर जा गिरे और बुरी तरह से घायल हो गए, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बेटा-बेटी और पिता को दूर तक घसीटा :

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रमोद डभोरे अपने बेटे लक्ष्य और बेटी को कोचिंग लेने गया था, बच्चों को एक्टिवा पर बैठाकर वे घर लौट रहे थे। ऐसे में ट्रैफिक देखकर वह डिवाइडर के पास खड़े हो गए, इसी दौरान सामने से आई जीप ने उन्हें टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी तेज थी कि जीप एक्टिवा समेत तीनों को काफी दूर तक घसीटते ले गई। वहीं भीषण टक्कर मारने के बाद जीप ड्राइवर भागने लगा, लेकिन लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया, जीप काे भी जब्त कर लिया गया है।

इससे पहले जबलपुर के रांझी थाना इलाके में हुआ था ऐसा हादसा

बताते चलें कि, इससे पहले भी जबलपुर से ऐसा ही भीषण हादसा सामने आया था, जबलपुर के रांझी थाना इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी थी। कार ने इतनी जोरदार टक्कर मारी थी कि बाइक सवार उछलकर 10 फीट दूर गिरा। वहीं कार आगे जाकर बिजली के खंभे से टकराकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT