धार में तेज रफ्तार का कहर
धार में तेज रफ्तार का कहर Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

धार में तेज रफ्तार का कहर: जोधपुर से हैदराबाद जा रही बस को ट्राले ने मारी जोरदार टक्कर

Priyanka Yadav

धार, मध्यप्रदेश। सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार में अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। हाल ही में खबर मिली है कि, धार जिले में भीषण हादसा हो गया है यहां जोधपुर से हैदराबाद जा रही बस को ट्राले ने जोरदार टक्कर मार दी है।

तेज रफ्तार ट्राले ने बस को मारी टक्कर:

एमपी के धार जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर बरपा है, यहां तेज रफ्तार ट्राले ने आगे चल रही बस को साइड से टक्कर मार दी। इस हादसे में कई यात्री घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस पहुंची, मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

मिली जानकारी के मुताबिक ये हादसा लेबड़-नयागांव फोरलेन पर ग्राम मुलथान के पास रविवार सुबह हुआ है, इस हादसे में 8 यात्री घायल हो गए। बताया जा रहा है कि स्लीपर कोच यात्री बस जोधपुर से हैदराबाद जा रही थी। तभी पीछे से तेज रफ्तार से आए ट्राला ने ड्राइवर साइड से बस को टक्कर मार दी। जिससे बस की बॉडी निकल गई और साइड से बैठे यात्री घायल हो गए।

घायलों के नाम शंकर पुत्र नारायण चौधरी जालौर, देवराम पुत्र बाबूलाल सिरवी पाली, दिनेश पुत्र दीपाराम ब्राह्मण भीकमपुर, ओमप्रकाश पुत्र लिखमाराम हैदराबाद, लालसिंह पुत्र शेरसिंह राजपूत जोधपुर, कुलदीप पुत्र प्रहलाद जैतरण राजस्थान, गौतमचंद पुत्र रत्नाकर परिहार हैदराबाद व प्रतिभा पत्नी जयचंद जैन हैदराबाद बताए गए हैं।

एमपी में बढ़ रही हादसों की संख्या

देश-प्रदेश में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। बीते दिनों ही जबलपुर जिले में भीषण हादसा हुआ था, जबलपुर के कटंगी बायपास के पास पिकअप वाहन ने मोपेड सवार को जोरदार टक्कर मार दी थी, इस भीषण हादसे में बाइक सवार युवक और किशोर को गंभीर चोटें आई और दोनों की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT