डिंडौरी भीषण सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत
डिंडौरी भीषण सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

डिंडौरी में तेज रफ्तार का कहर- भीषण सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, आठ लोग घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • MP में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला

  • डिंडौरी जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया

  • इस हादसे में पति-पत्नी की मौत, आठ लोग घायल

Dindori Accident: प्रदेश में वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे है। अब डिंडोरी जिले में भीषण हादसा हो गया है यहां हुए सड़क हादसे में दोकी दर्दनाक मौत हो गई है वही 8 लोग घायल है।

डिंडौरी जिले में हुआ ये हादसा

ये हादसा डिंडौरी जिले में हुआ है यहां सवारियों से भरा तेज रफ्तार वाहन और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई है। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि हादसे में पति-पत्नी की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई और आठ लोग घायल हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मौके पर पहुंची पुलिस:

इस हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे की जांच में जुट गई है। मृतक अनुपपुर जिले के बताए जा रहे हैं। बता दें, MP में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। रोजाना सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। 

इससे पहले सिवनी जिले में हुए हादसे में तीन लोगों की मौत

इससे पहले सिवनी जिले में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत और कई लोग घायल हुए थे। बताया जाता था खड़े ट्रक से बस जा टकराई थी। हादसे होते ही वहां पर चीख पुकार मच गई थी। हादसे में मौके पर ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया और कई लोग घायल हो गए थे। घायलों को उपचारार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT