निवाड़ी में तेज रफ्तार का बरपा कहर
निवाड़ी में तेज रफ्तार का बरपा कहर Social Media
मध्य प्रदेश

निवाड़ी में तेज रफ्तार का बरपा कहर- मिनी बस ने बाइक सवारों को रौंदा

Priyanka Yadav

Niwari Accident News: एमपी में लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है, अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण हो रहे हैं। इस बीच अब एमपी के निवाड़ी जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां मिनी बस ने बाइक सवारों को रौंद दिया है।

निवाड़ी में हुए हादसे में एक की मौत, दो घायल

ये हादसा निवाड़ी जिले की पृथ्वीपुर तहसील में हुआ है। यहां, रविवार सुबह निवाड़ी में तेज रफ्तार मिनी बस ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है।

बाइक से काम पर जा रहे लोगों को मिनी बस ने लिया अपनी चपेट में

मिली जानकारी के मुताबिक, पृथ्वीपुर के जेर गांव पास से जा रही तेज रफ्तार मिनी बस ने बाइक से काम पर जा रहे तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी भयानक थी कि मौके पर अफरा तफरी मच गई। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल है। इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने बस जप्त कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

एमपी में हो रहे एक के बाद एक हादसे

एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। इससे पहले सागर में दर्दनाक हादसा हुआ, यहां तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कांग्रेस नेता समेत 3 की जान ले ली। सागर में मकरोनिया ओवर ब्रिज पर स्कार्पियो ने बाइक और स्कूटी को टक्कर मारी है इस भीषण हादसे में कांग्रेस के मंडलम अध्यक्ष प्रदीप जैन समेत तीन की मौत हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT