सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत
सड़क दुर्घटना में 2 लोगों की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

सतना में तेज रफ्तार का कहर- सड़क हादसे में 2 की हुई मौत, कई घायल

Priyanka Yadav

सतना, मध्यप्रदेश। एमपी में वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। अब एमपी के सतना में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, सतना जिले में हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। वहीं कई घायल है।

मध्यप्रदेश के सतना जिले में हुआ ये हादसा :

ये हादसा मध्यप्रदेश के सतना जिले में हुआ है। सतना में एक कार बेकाबू होकर पलट गई। जिसमें 2 की मौके पर मौत हो गई ,जबकि कई की हालत गंभीर है। इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया और घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि, सतना के नेशनल हाइवे पर अमरपाटन-रीवा रोड के कटिया मोड के पास कार पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि, कार सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से हॉस्पिटल रीवा भेजा गया। जहां इलाज के दौरान एक और की मौत हो गई।

MP में लगातार बढ़ रहे हैं हादसे-

एमपी में सड़कों पर हादसे लगातार बढ़ रहे हैं, लगातार हो रहे इन हादसों से लोगों को अब इस रोड पर निकलने में भी डर लगता है। इससे पहले उज्जैन से एक हादसे खबर सामने आई है। यहां शिप्रा नदी के पुल से एक कार अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। इस हादसे में एक युवक घायल हुआ है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

वहीं इधर देवास जिले में भी आज हादसा हुआ है। सोमवार सुबह देवास जिले बरोठा के पास में स्कूल बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में पलट गई। इस हादसे में दो बच्चों को चोट आई हैं, जिन्हे अस्पताल भेजा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT