सिवनी में तेज रफ्तार का कहर
सिवनी में तेज रफ्तार का कहर Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

सिवनी में बरपा तेज रफ्तार का कहर- अनियंत्रित होकर कार से टकराई मवेशियों से भरी पिकअप

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • एमपी में बढ़ती ही जा रही है सड़क हादसों की रफ्तार

  • अब मध्यप्रदेश के सिवनी में हुआ हादसा

  • जिले में पिकअप वाहन और कार में हुई टक्कर

  • हादसे में दो लोग घायल, वहीं दो मवेशियों की मौत

  • इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

सिवनी, मध्यप्रदेश। प्रदेश की सड़कों पर बेलगाम दौडऩे वाले वाहनों की रफ्तार में अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। हाल ही में खबर मिली है कि, सिवनी जिले में पिकअप वाहन कार से टकरा गई, इस हादसे में दो लोग घायल हो गए।

सिवनी में बरपा तेज रफ्तार का कहर-

एमपी के सिवनी जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर बरपा है, यहां मवेशियों से भरी पिकअप और कार में जोरदार टक्कर हो गई। पिकअप और कार में जोरदार टक्कर में दो लोग घायल हुए हैं जबकि 2 मवेशियों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

इधर हादसे की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस पहुंची, मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र धनौरा में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है।

एमपी में लगातार बढ़ रही है हादसों की संख्या

बता दें, देश-प्रदेश में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। कल ही इंदौर-बैतुल नेशनल हाइवे पर ग्राम सोडलपुर और टेमागांव के बीच तेज रफ्तार ट्राले ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी थी। इस टक्कर से पति की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि पत्नी घायल हुई है। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT