सिंगरौली में तेज रफ्तार का बरपा कहर
सिंगरौली में तेज रफ्तार का बरपा कहर Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

सिंगरौली में तेज रफ्तार का बरपा कहर- बस ने ऑटो को मारी टक्कर- हादसे में 2 की मौत

Priyanka Yadav

Singrauli Accident News: प्रदेश के सिंगरौली जिले में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां तेज रफ्तार बाइक और ऑटो की भिड़ंत में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। बता दें, बस और ऑटो को टक्कर के बाद बस पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में दो की मौत हो गई।

सिंगरौली के चितरंगी से सतना जा रही थी बस:

मिली जानकारी के मुताबिक, बस सिंगरौली जिले के चितरंगी से सतना जा रही थी। बस जैसे ही गीरछांदा गांव के पास पहुंची तो ये भीषण हादसा हो गया। दर्दनाक हादसे में ऑटो चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस:

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस में बस को जब्त करते हुए चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक ऑटो में सवार रघुनाथ की मौके पर ही मौत हो गई। वही ऑटो चालक नरेंद्र कुमार बुरी तरह फंस गया था। पुलिस ने लोगों की मदद से उसे खींचकर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत बता दिया।

एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे

बता दें, एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। मध्यप्रदेश में सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। तेज रफ्तार से रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने एक कार को टक्कर मार दी थी इस घटना में कार में सवार 4 लोगों की मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT