प्रकट होने जा रही है आदि शंकराचार्य की अलौकिक प्रतिमा
प्रकट होने जा रही है आदि शंकराचार्य की अलौकिक प्रतिमा RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

मध्यप्रदेश का ऐतिहासिक क्षण: प्रकट होने जा रही है आदि शंकराचार्य की अलौकिक प्रतिमा, पीएम करेंगे लोकार्पण

gurjeet kaur

Statue Of Adi Guru Shankaracharya In Omkareshwar: भोपाल, मध्यप्रदेश। शिव की नगरी ओंकारेश्वर में आदि गुरु शंकराचार्य की प्रतिमा का निर्माण कार्य कारीगर दिन-रात कर रहें हैं। जल्द ही इस प्रतिमा का अनावरण किया जाएगा। ओंकारेश्वर में विश्व बंधुत्व एवं एकात्मता के प्रतीक के रूप में एकात्म धाम का विकास किया जा रहा है। प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी इस प्रतिमा का अनावरण 18 सितम्बर को करे सकते हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शंकराचार्य जी की प्रतिमा निर्माण कार्य की फोटो शेयर की है।

सीएम शिवराज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ओंकारेश्वर में आदि गुरु शंकराचार्य की प्रतिमा निर्माण कार्य की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, मध्यप्रदेश के लिए ये ऐतिहासिक क्षण हैं।आदि शंकराचार्य जी की अलौकिक प्रतिमा अपने भव्य स्वरूप में प्रकट होने जा रही है। 'शंकरावतरण' सनातन संस्कृति के सतत् जागरण का प्रतीक है। ओंकारेश्वर में 'एकात्म धाम' विश्व बंधुत्व एवं एकात्मता के लोकव्यापीकरण की वैश्विक प्रेरणा बनेगा...

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT