Holi Get-Yogether Canceled At CM House
Holi Get-Yogether Canceled At CM House Raj Express
मध्य प्रदेश

CM हाउस में होली मिलन समारोह कैंसिल, मुख्यमंत्री यादव महाकाल मंदिर में झुलसे लोगों से करेंगे मुलाकात

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • घायलों का इंदौर में किया जा रहा है इलाज।

  • मंत्री विजयवर्गीय ने की घायलों से मुलाकात।

भोपाल, मध्यप्रदेश। बाबा महाकाल मंदिर में लगी आग के कारण पुजारी समेत 14 लोग घायल हो गए। इस घटना की जांच के लिए जांच कमेटी का गठन किया गया है। सूत्रों के अनुसार घटना की जानकारी मिलने के बाद सीएम मोहन यादव ने होली मिलन समारोह कैंसिल कर दिया है। मुख्यमंत्री यादव महाकाल मंदिर में झुलसे लोगों से मुलाकात करने के लिए रवाना हो गए हैं।

होली के चलते महाकाल मंदिर में विशेष भस्मारती की जा रही थी। इसी दौरान किसी व्यक्ति ने पीछे से गुलाल दाल दिया। मंदिर में रखे दीये पर जैसे ही गुलाल पड़ा तेज़ी से आग फ़ैल गई। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और तुलसीराम सिलावट ने घयलों से मुलाकात की है। 9 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

दोषी के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई :

भस्म आरती के दौरान महाकाल मंदिर के गर्भगृह में लगी आग पर मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव ने कहा, 'कुछ पुजारी घायल हो गए हैं और उन्हें इंदौर और उज्जैन के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। मैं वहां जा रहा हूं। यह भगवान का आशीर्वाद है कि यह कोई बड़ी घटना नहीं हुई, लेकिन जो कुछ भी हुआ है, मैंने मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं और यह सुनिश्चित करूंगा कि ऐसी चीजें दोबारा न हों। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।'

महाकाल मंदिर की घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, 'उज्जैन के श्री महाकाल मंदिर में भस्म आरती के दौरान आग लगने की घटना अत्यंत हृदय विदारक है। दुर्घटना में घायल पुजारी तथा श्रद्धालु शीघ्र स्वस्थ हों, श्री महाकाल महाराज के चरणों में यही प्रार्थना करता हूं।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT