हजारों लोगों की जरूरतें की गई पूरी
हजारों लोगों की जरूरतें की गई पूरी Syed Dabeer - RE
मध्य प्रदेश

कलेक्टर की निगरानी में हजारों लोगों की जरूरतें की गई पूरी

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण असाधारण स्थिति बनी हुई है। इसी स्थिति में कलेक्टर तरुण पिथोड़े के निर्देशन में खाद्य सुरक्षा विभाग ने रिटेल स्टोर, ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से भोपाल शहर में 5,500 से अधिक शहरवासियों को होम डिलीवरी की सुविधा में समान उपलब्ध कराया गया है।

लगातार जारी होम डिलेवरी की सुविधा : मध्यप्रदेश में लॉक डाउन (कर्फ्यू) के बाद से शहर में सभी स्टोर से लगातार होम डिलेवरी की सुविधा लगातार जारी है। पूर्ण लॉक डाउन के बाद से 30 हजार से अधिक ऑन लाइन बुकिंग आई है जिनमें से 11 हजार से अधिक घरों में होम डिलीवरी के माध्यम से फल, सब्जी, और किराना के समान को उपलब्ध कराया जा चुका है।

व्यवस्था को बेहतर करने के जारी प्रयास : प्रतिदिन व्यवस्था को बेहतर करने के प्रयास जारी है।खाद्य सुरक्षा अधिकारी लगातार इन स्टोर का निरीक्षण कर रहे हैं और उनके द्वारा समान की कीमतों पर भी लगातार निगाह रखी जा रही है। दैनिक उपयोग के समान की सप्लाई को प्राथमिकता दी आज रही है। अभी तक 11 दिनों में भोपाल शहर के 41 हजार से अधिक शहर वासियों के घरों में होम डिलीवरी की जा चुकी है। इस हेतु खाद्य सुरक्षा अधिकारियों को प्रतिदिन इन स्टोर के निरीक्षण करने, सोशल डिस्टेंस मेन्टेन करने, गुणवत्ता पूर्ण खाद्य सामग्री विक्रय करने के निर्देश दिए गए थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT