अमित शाह ने किए ऊंटखाना के प्राचीन राम मंदिर में दर्शन
अमित शाह ने किए ऊंटखाना के प्राचीन राम मंदिर में दर्शन Raj Express
मध्य प्रदेश

गृह मंत्री अमित शाह दिल्ली रवाना, CM समेत कई नेताओं के साथ 40 मिनट तक चुनाव पर की चर्चा

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • छिंदवाड़ा में 700 मीटर लम्बा रोड शो।

  • बंटी साहू के लिए प्रचार करने आए थे अमित शाह।

Home Minister Amit Shah : मध्यप्रदेश। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को ऊंटखाना के प्राचीन राम मंदिर में दर्शन किए और दिल्ली के लिए रवाना हो गए। उनके साथ मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी मौजूद रहे। दिल्ली के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने मुख्यमंत्री यादव और पार्टी के अन्य पदाधिकारियों के साथ 40 से 45 मिनट तक लोकसभा चुनाव पर चर्चा की।

गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को छिंदवाड़ा में मेगा रोड शो किया था। रात्री विश्राम उन्होंने छिंदवाड़ा में ही किया था। छिंदवाड़ा से भाजपा ने बंटी साहू को टिकट दिया है। वे कांग्रेस प्रत्याशी और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। अमित शाह ने मंगलवार को बंटी साहू के पक्ष में प्रचार किया। रोड शो के बाद उन्होंने भाजपा नेताओं से भी मुलाकात कर चुनाव की रणनीति पर चर्चा की।

कोर कमेटी और नाराज नेताओं के साथ चर्चा :

लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा सबसे चर्चित सीट बन गई है। कई सालों से यह सीट कांग्रेस जीतती आई है अब भाजपा की इस सीट पर नजर है। प्रचार करने के बाद गृह मंत्री अमित शाह ने पार्टी के नाराज नेताओं और कोर कमेटी के साथ बैठक की। अमित शाह ने मीटिंग में नेताओं को सुझाव दिया कि, पार्टी के हित को व्यक्तिगत हित से ऊपर रखें।

छिंदवाड़ा में गृह मंत्री अमित शाह का मेगा रोड शो

अमित शाह ने किया 700 मीटर लंबा रोड शो :

गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार शाम छिंदवाड़ा में 700 मीटर लंबा मेगा रोड शो किया था। उनके रोड शो में लोगों की अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली। सीएम डॉ. मोहन यादव, वीडी शर्मा, कैलाश विजयवर्गीय और बंटी साहू भी रोड शो में उनके साथ मौजूद थे। इस रोड शो में राम - राम और मोदी के नारे भी लगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT