गृहमंत्री मिश्रा का बयान
गृहमंत्री मिश्रा का बयान Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

गृहमंत्री मिश्रा का बयान- मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण दर 0.41% और रिकवरी रेट 98.70%

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के नए मामले लगातार सामने आ रहे है। पिछले 24 घंटों में मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के 20 नए मामले सामने आए हैं। प्रदेश के कोरोना मामलों की जानकारी देते हुए गृह मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज बताया कि इस अवधि में 46 मरीजों ने संक्रमण को मात दी है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया ट्वीट

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- वर्तमान में प्रदेश में संक्रमण के कुल सक्रिय मामलों की संख्या 292 है। राज्य में संक्रमण दर 0.41 फीसदी और रिकवरी दर 98.70 फीसदी है। राज्य में पिछले 24 घंटे में संक्रमण की जांच के लिए चार हजार 838 सैंपल लिए गए। इस अवधि में दो पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने कई मुद्दों पर जारी किये बयान-

इसके अलावा डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कई मुद्दों पर बयान जारी किये है। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, कविता पाटीदार और सुमित्रा वाल्मीकि को राज्यसभा के लिए उम्मीदवार घोषित कर भाजपा ने श्रद्धेय दीनदयाल उपाध्याय जी के 'अंत्योदय' के विचार को साकार किया है। भाजपा में कार्यकर्ता अगर ईमानदारी और निष्ठा से काम करता है तो उड़ान की अपार संभावना हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना :

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा है, कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, कमलनाथ सुविधा भोगी हिंदू है,इसलिए उन्हें बार-बार अपने हिंदू होने का प्रमाण देना पड़ रहा है। वही गृहमंत्री बोले- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन वर्मा लंबे समय से कांग्रेस में उपेक्षित हैं। उनको अपनी पीड़ा कमलनाथ जी के सामने रखनी चाहिए। आगे बयान देते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, पद की मजबूरी और संगत के चलते नेता प्रतिपक्ष डॉ.गोविंद सिंह जी सरकार पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT