गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इटारसी में किया पुलिस आवासों का लोकार्पण
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इटारसी में किया पुलिस आवासों का लोकार्पण Social Media
मध्य प्रदेश

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इटारसी में किया पुलिस आवासों का लोकार्पण, कही यह बात

Author : Sudha Choubey

इटारसी, मध्य प्रदेश। एमपी के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) ने आज बुधवार को मध्य प्रदेश के इटारसी में पुलिस आवासों का लोकार्पण किया। नरोत्तम मिश्रा ने इटारसी में पुलिस आवासों का लोकार्पण करने से पहले कन्याओं का पूजन कर आशीर्वाद लिया। लोकार्पण समारोह में विधायक डॉक्टर सीतासरन शर्मा, सोहागपुर विधायक विजयपाल सिंह, पिपरिया विधायक ठाकुरदास नागवंशी, सिवनी-मालवा विधायक प्रेमशंकर वर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष माधवदास अग्रवाल, दर्शन सिंह चौधरी और भाजपा नेता भी उपस्थित रहे।

बता दें कि, गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज मुख्यमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आज इटारसी में GRP व जिला पुलिस बल के जवानों के लिए सर्वसुविधायुक्त 120 आवास गृह व राजपत्रित अधिकारियों के लिए 20 आवासों के साथ कम्युनिटी हॉल का लोकार्पण किया। गृह मंत्री आज बुधवार‎ दोपहर 12 बजे रेस्ट हाउस‎ आए। पुलिस थाने के पीछे कॉलोनी और‎ कम्युनिटी हाल तथा एमजीएम‎ कॉलेज के पास बनी पुलिस‎ कॉलोनी का लोकार्पण किया।

आपको बता दें कि, GRP और सिटी थाने के पुलिसकर्मियों को अब किराये के मकानों से छुटकारा मिलेगा। अब वे नए आवास में रह सकेंगे। बता दें, पुलिस कॉलोनी का इसके पहले दिसंबर में लोकार्पण होने वाला था। गृहमंत्री का‎ दौरा टल जाने से लोकार्पण नहीं‎ हो पाया था।

नरोत्तम मिश्रा ने कही यह बात:

इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, "हर समय मुस्तैदी से अपनी जिम्मेदारी निभाने वाले हमारे पुलिस जवान भी सुविधाओं के अधिकारी हैं। मेरी लगातार कोशिश है कि हमारे अधिक-से-अधिक जवानों के लिए सर्वसुविधायुक्त आवास की व्यवस्था हो जाए।" उन्होंने कॉलोनी का नाम भी मां नर्मदा के नाम पर रखने की इच्छा जताई।

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा, "होशंगाबाद जिले का नाम अब नर्मदापुरम किया जा चुका है। इसी तारतम्य में इटारसी में पुलिस आवासों के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान स्थानीय प्रशासन से नवनिर्मित पुलिस कॉलोनी का नाम नर्मदा मां के नाम पर रखने का आग्रह किया।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT