गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

मंत्री प्रियांक खड़गे की गौरक्षकों के प्रति अमर्यादित टिपण्णी निंदनीय है: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

Sudha Choubey

भोपाल, मध्य प्रदेश। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे और कर्नाटक में कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री प्रियांक खड़गे द्वारा दिए गए गौरक्षकों के प्रति अमर्यादित बयान पर बवाल मच गया है। हाल ही में मंत्री प्रियांक खड़गे के बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने प्रियांक खड़गे के बयान को निंदनीय बताया।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया बयान-

जेपी नड्डा के दौरे पर बोले नरोत्तम मिश्रा:

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई मुद्दों पर बयान जारी किया है। उन्होंने आज बयान देते हुए कहा कि, "आज भोपाल आ रहे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री जेपी नड्डा जी के स्वागत के लिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता पलक-पांवड़े बिछाकर तैयार हैं।"

पीएम मोदी के मध्य प्रदेश दौरे को लेकर कही यह बात:

वहीं, नरोत्तम मिश्रा ने इस दौरान पीएम मोदी के मध्य प्रदेश दौरे को लेकर कहा कि, "विश्व में भारत का मान बढ़ाने वाले आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी मंगलवार को मध्यप्रदेश आ रहे हैं। माननीय प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा के लिए 40 IPS, 100 ASP और DSP स्तर के अधिकारियों समेत 8 हजार पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।"

प्रियांक खड़गे के बयान को बताया निंदनीय:

ग्रहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, "कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे जी के बेटे और कर्नाटक में कांग्रेस सरकार में मंत्री प्रियांक खड़गे जी की गौरक्षकों के प्रति अमर्यादित टिपण्णी निंदनीय है।" इसके साथ ही उन्होंने कमलनाथ से पूछा कि, मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी को स्पष्ट करना चाहिए कि, वह प्रियांक खड़गे जी के बयान से सहमत है या नहीं।"

दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर बोला हमला:

नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि, "देश विरोधी संगठनों के पक्ष में खड़े होना और संवैधानिक संस्थाओं पर सवाल उठाना दिग्विजय सिंह जी की आदत बन गई हैं।" उन्होंने आगे कहा कि, मध्यप्रदेश कांग्रेस की अंतर्कलह खुलकर सामने आ गई है। कोई कमलनाथ जी के घोटाले वाले पोस्टर लगा रहा हैं, तो कोई नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह को राहुल गांधी का पीए बनकर फेक कॉल कर रहा है।"

उन्होंने कहा कि, "भाजपा नेताओं के संपर्क में होने की बात कहने वाले कमलनाथ जी देखिए कहीं फिर से कांग्रेस के नेता ही आपका साथ न छोड़ दें।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT