गृहमंत्री का बयान-
गृहमंत्री का बयान- Social Media
मध्य प्रदेश

गृहमंत्री का बयान- "चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं का समर्पण, निष्ठा और लगन जीतती है"

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। गृह मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए बताया है कि, वर्तमान में प्रदेश में कोरोना के 262 सक्रिय मामले हैं। 24 घंटे में 43 केस नए आए हैं, जबकि 41 लोग स्वस्थ होकर घर गए हैं। उन्होंने ये भी बताया कि वर्तमान में पुलिस विभाग में कोरोना का एक सक्रिय मामला शेष है।

प्रदेश में संक्रमण दर 0.60% और रिकवरी रेट 98.70% है : नरोत्तम मिश्रा

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री ने ट्वीट कर लिखा- प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 43 नए केस आए हैं, वहीं 41 मरीज ठीक हुए हैं, वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 262, संक्रमण दर 0.60% और रिकवरी रेट 98.70% है।

नरोत्तम मिश्रा का बयान :

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं का समर्पण, निष्ठा और लगन जीतती है। कार्यकर्ता भी अपने नेता को देखकर ही सीखता है और राहुल गांधी जी, कमलनाथ जी में कभी भी समर्पण, निष्ठा, लगन का भाव नहीं दिखाई दिया।

नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना :

राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, विदेश जाकर भारत को बदनाम करना कांग्रेस की पुरानी परंपरा और राहुल गांधी जी का पुराना शगल है। जब तक राहुल गांधी जी कांग्रेस में रहेंगे, तब तक पूरी कांग्रेस खतरे में ही रहेगी। नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कांग्रेस पार्टी के जनप्रतिनिधि हिस्ट्रीशीटर की भाषा बोल रहे हैं, जनप्रतिनिधियों को असंसदीय शब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए।

कांग्रेस के बुजुर्ग नेता कमरों में बैठकर सिर्फ बैठकें ही कर सकते हैं, जनता के बीच नहीं जा सकते।
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

आगे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बयान देते हुए कहा कि, हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वालों का दिग्विजय सिंह हमेशा से समर्थन करते आए हैं। दिल्ली यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर रतन लाल का समर्थन करना भी इसी का एक उदाहरण है। वहीं कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि, मध्यप्रदेश का ओबीसी समाज कांग्रेस और कमलनाथ जी की पिछड़ा वर्ग विरोधी मानसिकता को अच्छी तरह जान और समझ चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT