हनीट्रैप में आरोपी मोनिका यादव ने हाई कोर्ट में लगाई अर्जी
हनीट्रैप में आरोपी मोनिका यादव ने हाई कोर्ट में लगाई अर्जी Social Media
मध्य प्रदेश

हनीट्रैप में आरोपी मोनिका यादव ने हाई कोर्ट में लगाई अर्जी

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। हनीट्रैप मामले में आरोपी महिलाओं के मंत्री, अफसरों के साथ आपत्तिजनक वीडियो, ऑडियो के वायरल होने के बाद आरोपी मोनिका यादव द्वारा मध्यप्रदेश हाई कोर्ट की इंदौर खंडपीठ में अर्जी दायर की है। बुधवार को आरोपी मोनिका यादव की ओर से अधिवक्ता सुदर्शन जोशी ने हाई कोर्ट में अंतरिम आवेदन दायर किया। आवेदन पर शासन की ओर से कोर्ट में प्रारंभिक तौर पर बताया गया कि, इस मामले की जांच कर रहे एसआईटी ने मीडिया में कोई जानकारी नहीं दी है।

आरोपी मोनिका और श्वेता पति विजय जैन ने इसके पहले जिला व सत्र न्यायालय में एसआईटी पर जानकारी लीक करने के आरोप में अर्जी दायर की थी। इससे पहले इसी संबंध में जिला कोर्ट में भी याचिका दायर की गई थी। अर्जी में हनीट्रैप के संबंध में मीडिया रिपोर्ट के प्रकाशन को रोकने की मांग की गई है।

दरअसल आपको बता दें कि, हनीट्रैप मामले में भाजपा के पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा औैर रिटायर आईएएस अधिकारी एस.के. मिश्रा की आरोपी महिला के साथ बातचीत की मीडिया रिपोर्ट पिछले दिनों एक निजी समाचार पत्र द्वारा सामने आई थी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT