Honey Trap Facebook Account
Honey Trap Facebook Account Facebook Account
मध्य प्रदेश

भोपाल: हनी ट्रैप मामले से जुड़ा सामने आया एक फेसबुक अकाउंट

Kavita Singh Rathore

राज एक्सप्रेस। मध्‍यप्रदेश में तेजी से हो रहे हनी ट्रैप मामले के खुलासो में एक अन्य बात और प्रकाश में आई है, जिससे इस मामले से जुड़े उच्‍च और पॉवर में रहने वाले लोगों में खलबली मच गई है, यह खबर एक फेसबुक अकाउंट से जुड़ी हुई है, जिसके द्वारा हो सकता है कई लोगों के लिंक सामने आ सकें।

"हनी ट्रैप" नाम का फेसबुक अकाउंट :

खबर ये है कि, एक अनजान शख्स द्वारा फेसबुक पर "हनी ट्रैप" नाम का एक अकाउंट शुरू किया गया (Honey Trap Facebook Account) था, जिसमे लगभग 390 दोस्त हैं और उनमे से भी आधा दर्जन लोग सागर के रहने वाले हैं इसके अलावा इन दोस्तों में एक दोस्त आरोपी श्वेता जैन भी हैं।

क्या-क्या अपलोड है अकाउंट में :

इस फेसबुक अकाउंट में आरोपी महिला श्वेता जैन की कुछ फोटोज अपलोड की गई हैं, इसके अलावा बंदूक पकड़े एक आतंकवादी की फोटो भी इस अकाउंट पर मिली है, साथ ही इस अकाउंट से Cairo, Egypt का एक पता सामने आया है। इस अकाउंट के द्वारा धमकी भी दी गई है कि, "मुझे इस मुकाम तक पहुंचाने वालो, तुम्हारा वही मुकाम होगा।" साथ ही इस अकाउंट के मामले में शामिल कुछ अन्य आरोपियों के कुछ वीडियो क्लिप और फोटोज भी अपलोड की गई हैं, जिन्हे कई लोगों द्वारा लाइक भी किया गया है।

Honey Trap Facebook Account

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया :

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि, "यह फेसबुक अकाउंट किसी के द्वारा की गई शरारत की तरह लग रहा है, अगर ऐसा कुछ है तो इस मामले की जल्द ही जांच होनी चाहिए और इसे रोका जाना चाहिए।" वहीं भोपाल के एक साइबर क्राइम एसपी विकेश शाहवाल का कहना है कि,

"अभी तक हमें इस संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है। जब हम इस मामले की सही जांच कर लेंगे तो, इस पर सही कार्रवाई करेंगे।”
विकेश शाहवाल, SP

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT