MP Road Accident
MP Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

एमपी में लगातार हो रहे भीषण हादसे- अब अनूपपुर में यात्री बस पलटने से 12 यात्री घायल

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में भीषण हादसा हो गया है

  • जिले में यात्री बस पलटने से 12 यात्री घायल हो गए है

  • घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं

MP Road Accident: एमपी में लोग तेज रफ्तार से लापरवाही पूर्वक वाहनों को दौड़ाते है, जिसके कारण हादसों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। ऐसे में रोजाना प्रदेश के कई जिलों से सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है। अब मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले में भीषण हादसा हो गया है, यहां यात्री बस पलटने से 12 यात्री घायल हो गए है।

अनूपपुर में यात्री बस पलटी :

ये हादसा अनूपपुर जिले के करनपठार थाना क्षेत्र में हुआ है। यहां एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिनमें से 12 यात्रियों को चोट आई हैं। घायलों को इलाज के लिए बेनिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

लखनऊ से कवर्धा जा रही थी बस :

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को लखनऊ से कवर्धा जाने वाली बस अनियंत्रित होकर तुलरा घाटी के पास पलट गई। बस में 30 से 35 यात्री सवार थे, इनमें से 12 यात्री घायल हो गए, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ लापरवाही का अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कई जिलों से सामने आ रही है दुर्घटना की खबरें

बता दें कि एमपी में अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं, ऐसे में कई जिलों से दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में भीषण हादसा हो गया था जिले के लसूड़िया इलाके में नगर निगम के दरोगा की सड़क हादसे में मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT