गुना में घने कोहरे के कारण भीषण हादसा
गुना में घने कोहरे के कारण भीषण हादसा RE
मध्य प्रदेश

गुना में घने कोहरे के कारण भीषण हादसा: ओवरटेक करते वक्त कबाड़ से लदा ट्रक पलटा, 4 की दर्दनाक मौत

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश के गुना जिले में घने कोहरे के कारण भीषण हादसा।

  • ओवरटेक करते वक्त कबाड़ से लदा ट्रक पलट गया।

  • हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

गुना, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश में पड़ रही कड़ाके की ठंड और कोहरे के कारण सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के गुना जिले से सामने आई है। बता दें, मध्य प्रदेश के गुना जिले में घने कोहरे के कारण भीषण हादस हो गया। हादसे में कार सवार 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, इस हादसे में कई लोग घायल हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार, गुना जिले में कोहरे के चलते NH46 पर बड़ा हादसा हो गया। रद्दी से भरा ट्रक ओवरटेक करते समय चलती कार पर पलट गया, जिससे कार सवार लोग दब गए। ट्रक के नीचे दबी कार में 6 लोग सवार थे, जिनमें से 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल है। कबाड़ से लदे ट्रक में इतना ज्यादा वजन था कि ट्रक को सीधा करने में एक क्रेन की मदद ली गई. ट्रक के अंदर लदे स्क्रैप को हटाने के लिए JCB मशीन की मदद ली गई। कार सवार लोग सारंगपुर से लहार जा रहे थे। घटना गुना के बायपास पर यूपी ढाबा के पास की है। कैंट थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इस हादसे के बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि, हादसे में एक पुरुष एक महिला और दो लड़कियों की मौत हो गई है। परिजनों को हादसे की सूचना दी गई है। कबाड़ का ट्रक कार के ऊपर पलट गया, जिससे ये हादसा हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT