Madhya Pradesh Road Accident
Madhya Pradesh Road Accident Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में हुए हादसे नगर निगम के दरोगा की मौत इधर सतना में ट्रक के केबिन में फंसा ड्राइवर जिंदा जला

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • प्रदेश से रोजाना सामने आ रही सड़क दुर्घटना की खबरें

  • अब मध्यप्रदेश के इंदौर और सतना में हुए हादसे

  • इंदौर में नगर निगम के दरोगा की हादसे में मौत हो गई

  • सतना में दो ट्रकों के बीच हुई भिड़ंत

  • आग में जलने से जिंदा जला ट्रक ड्राइवर, हुई मौत

Madhya Pradesh Road Accident: प्रदेश के कई जिलों से रोजाना सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है। अब फिर इंदौर (Indore) और सतना (Satna) में भीषण हादसा हो गया है इस हादसे में दो की मौत हो गई है।

इंदौर जिले में भीषण हादसा

एमपी में एक के बाद एक हादसों में कई लोगों की जान जा रही है। अब मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में भीषण हादसा हो गया है। जिले के लसूड़िया इलाके में नगर निगम के दरोगा की सड़क हादसे में मौत हो गई।

घर से जोनल कार्यालय की तरफ जा रहा था दरोगा

पुलिस के मुताबिक दरोगा राकेश घर से जोनल कार्यालय की तरफ जा रहा था, तभी पीछे से आए ट्रक ने उसे टक्कर मार दी, जिसके बाद दरोगा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया।

सतना में भीषण हादसा:

इधर सतना-चित्रकूट स्टेट हाईवे पर आज भीषण हादसा हो गया है। गुरुवार की सुबह दो ट्रकों के बीच हुई सीधी भिड़ंत के बाद लगी आग में जलने से एक ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि, दो ट्रकों की टक्कर के बाद एक ट्रक पलट गया और उसमे आग लग गई। ट्रक ड्राइवर अंदर केबिन में ही फंसा रह गया और आग से जलकर उसकी मौत हो गई।

एमपी में थमने का नाम नहीं ले रहा हादसों का कहर

एमपी में सड़क हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, कल ही मध्यप्रदेश के दो जिलों में भीषण हादसे हुए थे। इस हादसे में कई लोग घायल हुए है वही 2 की मौत हुई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT