इंदौर में भीषण हादसा
इंदौर में भीषण हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में भीषण हादसा : ट्रक में जा घुसी कार, हादसे में 2 पुलिसकर्मी समेत 3 की मौत

Priyanka Yadav

इंदौर, मध्यप्रदेश। नहीं थम रहा "हादसों का कहर" MP में एक के बाद एक हो रहे हादसों में लोगों को अपनी जिंदगी गंवानी पड़ रही है। बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की खबर मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आई है। इंदौर में हुए भीषण हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है।

इंदौर के सिमरोल में हुआ ये दर्दनाक हादसा :

ये दर्दनाक हादसा इंदौर के सिमरोल में हुआ है। यहां से देर रात पुलिसकर्मी कार से खंडवा की ओर जा रहे थे। तभी उनकी कार रास्ते में खड़े मिनी ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में दो पुलिसकर्मियों समेत 3 लोगों की मौत हो गई।

डीएसपी के मुताबिक-

घटना रात करीब 2 बजे ग्राम कनाड़ के समीप की है, जानकारी के मुताबिक एक सिपाही की पत्नी की तबीयत खराब थी। तीनों कार से खंडवा जा रहे थे। तभी उनकी कार ट्रक में घुस गई और तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि शवों को कार के दरवाजे तोड़कर निकालना पड़ा। तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के जिला अस्पताल भिजवाया गया।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस :

इधर इस हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, सिमरोल पुलिस ने मिनी ट्रक को जब्त कर लिया है। चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंदौर में हुए भीषण हादसे पर सीएम ने जताया दुख :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

मंत्री सारंग ने भी किया ट्वीट :

मंत्री सारंग ने ट्वीट कर लिखा- इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में अनमोल जिंदगियां काल के गाल में समा गई। ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान एवं शोकमय परिजनों को इस दुःख की घड़ी में धैर्य प्रदान करने और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ। ॐ शांति!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT