Khargone Road Accident
Khargone Road Accident Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

बड़ा हादसा: खरगोन में नदी के पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी बस- 15 लोगों की मौत

Priyanka Yadav

Khargone Road Accident: खरगोन जिले से एक भीषण हादसे की बड़ी खबर सामने आई है। यहां यात्रियों से भरी बस नदी के पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे गिरी। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई है।

श्रीखंडी से इंदौर जा रही बस पुल से नीचे गिरी:

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह श्रीखंडी से इंदौर जा रही बस अचानक बोराड़ नदी के पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। बस के पुल से गिर जाने से 15 लोगों की मृत्यु हो गई और 25 लोग घायल हुए हैं। बचाव अभियान जारी है, मृतकों में चालक, परिचालक और क्लीनर भी शामिल है।

बताया जा रहा है कि, बस ओवरलोड थी। इसी दौरान ओवरलोड होने की वजह से बस नदी के पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिर गई। हादसे में 15 लोगों की दर्दनाक मौत वही कई घायल हुए है। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची वही जिला कलेक्टर शिवराज और पुलिस अधीक्षक डीएस यादव समेत अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र और खरगोन जिला अस्पताल भेजा गया है।

हादसे पर दुःख जताते हुए वीडी शर्मा ने कहा-

इस हादसे पर दुःख जताते हुए वीडी शर्मा ने कहा- खरगोन जिले में हुए एक बस हादसे में कई यात्रियों के काल कवलित होने का दुःखद समाचार अत्यंत हृदय विदारक है, शोकमय परिजनों के प्रति मेरी गहरी शोक संवेदनाएं हैं, ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति दें एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

कमल नाथ ने जताया दुःख

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- खरगोन जिले में एक बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 15 लोगों की मृत्यु और बहुत से लोगों के घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करता हूं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है। राहत और बचाव दल को अपने अभियान में शीघ्र सफलता मिले ऐसी प्रार्थना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT