मुरैना में भीषण हादसा
मुरैना में भीषण हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

मुरैना में भीषण हादसा : अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी कार, हादसे में दो की मौत

Priyanka Yadav

मुरैना, मध्यप्रदेश। प्रदेश में हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब एक और हादसे की खबर मध्यप्रदेश के मुरैना से सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक यहां एक कार अचानक अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी और इस दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई, वहीं अन्य दो गंभीर रूप से घायल हो गए।

सुनहरा हेड नहर में कार गिरने से दो की मौत :

मुरैना जिले के सबलगढ़ से डेढ़ किलोमीटर दूर स्थित चंबल नहर के सुनहरा हेड पर रविवार की रात एक कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। नहर में ज्यादा पानी होने की वजह से कार उसमें डूब गई। जिससे कार में सवार चार लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई। ये दुर्घटना तब हुई जब सबलगढ़ में शादी समारोह में शामिल होने के लिए राजस्थान से कार में सवार 4 युवक सुनहरा हेड नहर पर से गुजर रहे थे।

बता दें कार सुनहरा हेड नहर में गिरते ही वह बुरी तरह से चकनाचूर हो गई और उसमें सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो अन्य को गंभीर चोटें आई हैं। दुर्घटना के तुरंत बाद वहां भारी भीड़ जमा हो गई। घायलों को हॉस्पिटल में उपचार के लिए भेजा गया है। वहीं इस भीषण दुर्घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मंगल सिंह पपोला मौके पर पहुंचे और मौके का जायजा लिया। उन्होंने तुरंत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

बताते चलें कि कई जिलों में पुल पर रेलिंग नहीं होने से आए दिन प्रदेश में वाहन दुर्घटनाग्रस्त होते हैं, पुल रेलिंग ना होने से अक्सर वाहन पुल के नीचे गिरते हैं, ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। इससे पहले भी कई हादसे हो चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- मंडला हादसा: बबैहा नाला पुल से अनियंत्रित होकर नीचे गिरी कार

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT