सतना चित्रकूट मार्ग पर भीषण हादसा
सतना चित्रकूट मार्ग पर भीषण हादसा Sudha Choubey - RE
मध्य प्रदेश

सतना चित्रकूट मार्ग पर भीषण हादसा- ट्रक और बाइक की टक्कर में 3 युवकों की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश में तेजी से बढ़ रही रोड एक्सीडेंट की संख्या

  • अब सतना जिले में भीषण हादसा हो गया है

  • ट्रक से बाइक के टकरा जाने के कारण तीन लोगों की हुई मौत

  • इस भीषण हादसे की जांच में पुलिस जुटी हुई

Satna Accident News: एमपी में तेजी से बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और हादसे की खबर सतना जिले से सामने आई है। देर रात सतना चित्रकूट मार्ग पर भीषण हादसा हो गया, इस हादसे में 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है।

ट्रक से टकरा गए बाइक सवार युवक :

ये हादसा सतना चित्रकूट मार्ग में चितहरा मोड़ के समीप स्थित नर्सरी के पास हुआ है यहां बाइक सवार युवक खड़े ट्रक से टकरा गए, इस हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की जांच में जुटी पुलिस

इस भीषण हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस सूत्रों के अनुसार देर रात खड़े ट्रक में बाइक टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की मौत हो गयी। अभी मृतकों पहचान नही हो सका है। मौके पर मझगवां थाना पुलिस पहुंचकर तीनों को शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हादसे की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

हादसे की जांच में जुटी पुलिस

MP में एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे

एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसे में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। इससे पहले शहडोल जिले में सड़क हादसा हुआ था, यहां एक यात्री बस अनियंत्रित होकर एक घर पर पलट गई थी। जिसमें 25 से ज्यादा यात्री घायल हो गए थे वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे। हादसे में घायल हुए लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT