अब खंडवा में तेज रफ्तार ट्रक ने पिता-पुत्र को रौंदा
अब खंडवा में तेज रफ्तार ट्रक ने पिता-पुत्र को रौंदा Khandwa-RE
मध्य प्रदेश

एमपी में लगातार हो रहे भीषण हादसे- अब खंडवा में तेज रफ्तार ट्रक ने पिता-पुत्र को रौंदा

Priyanka Yadav

Accident in MP: एमपी में सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही हैं क्योंकि तेज गति के कारण लोग अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे हैं। वाहनों की रफ्तार व यातायात नियमों की अनदेखी से सड़कें खून से लाल हो रहीं है अब मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में भीषण हादसा हो गया है।

मोरटक्का रोड पर हुआ ये हादसा

ये हादसा शुक्रवार को मोरटक्का रोड पर हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने पिता-पुत्र को रौंद दिया। ट्रक के पहिये की चपेट में आने से पिता के चिथड़े उड़ गए। वही घायल पुत्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतक पिता एनएचडीसी में रसोईये का काम करते थे।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक, बाइक सवार पिता-पुत्र को सामने से आ रहे तेज रफ्तार एक ट्रक ने रौंद दिया। पिता प्रेमलाल मराठा निवासी इनपुन पुनर्वास की मौके पर ही मौत हो गई। वही पुत्र संदीप मराठा घायल है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया है। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

आपको बताते चले कि, एमपी में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, एमपी में अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। इससे पहले भी कई जिलों में भीषण हादसे हो चुके है। कल ही शाजापुर जिले में भीषण हादसा हुआ था, यहां मक्सी-उज्जैन मार्ग पर यात्री बस और ट्राले की टक्कर हो गई थी । दुर्घटना में एक ही परिवार की दो महिलाओं समेत पांच की मौत हो गई और कई यात्री घायल हो गए थे। सभी घायलों को उपचार के लिए उज्जैन भेजा गया था वही ट्राले से भिड़ंत होते ही बस का सामने वाला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT