Road Accident in Dhar
Road Accident in Dhar Social Media
मध्य प्रदेश

धार में भीषण सड़क हादसा- तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से 3 लोगों की मौत

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मध्यप्रदेश के धार जिले में सड़क हादसा हुआ

  • जिले में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा

  • इस भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई

Road Accident in Dhar: सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण एमपी में आए दिन हादसे हो रहे हैं, अब मध्यप्रदेश के धार जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है, इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है।

धार जिले में हुए हादसे में तीन लोगों की मौत

एमपी के धार जिले में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। यहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। जिससे तीनों की मौत हो गई। इस घटना के बाद मृतक परिजनों ने नाराजगी जाहिर करते हुए चक्काजाम कर दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस:

बताया जा रहा है कि, तीनों आपस में रिश्तेदार थे और ग्राम भाटखरेली से बदनावर की ओर आ रहे थे। तभी फोरलेन पर आते समय बदनावर की ओर से जा रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। इस हादसे में तीनों की मौत हो गई। इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने ट्रक जब्त कर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया।

एमपी में एक के बाद एक हादसे:

बता दें, एमपी में एक के बाद एक सड़क हादसे हो रहे है। अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT