नर्मदापुरम में हुआ भीषण सड़क हादसा
नर्मदापुरम में हुआ भीषण सड़क हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

नर्मदापुरम में हुआ भीषण सड़क हादसा- एसडीएम कार्यालय के 2 कर्मचारियों की मौत

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मध्यप्रदेश में हुआ एक भीषण हादसा

  • नर्मदापुरम में ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मारी

  • इस हादसे में एसडीएम कार्यालय के 2 कर्मचारियों की मौत

नर्मदापुरम, मध्यप्रदेश। एमपी में तमाम कोशिशों के बाद भी सड़क हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे है। अब मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है इस हादसे में एसडीएम कार्यालय के 2 कर्मचारियों की मौत हो गई है।

तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर :

ये हादसा प्रदेश के नर्मदापुरम में शुक्रवार की देर रात को हुआ है नर्मदापुरम-हरदा स्टेट हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में दो की मौत वहीं दो लोग घायल हुए है। मृतक एसडीएम कार्यालय में रीडर और ऑपरेटर के पद पर पदस्थ थे।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को एसडीएम के रीडर यशी पांडे का जन्मदिन था। जिसकी पार्टी के लिए देर रात चार दोस्त कार से रेस्टोरेंट की तरफ जा रहे थे तभी ये भीषण हादसा हो गया और बर्थडे वाले दिन सिवनी-मालवा SDM के रीडर की मौत की मौत हो गई। इस हादसे में ऑपरेटर दोस्त की भी जान गई है वही दो घायल है जिन्हें उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एमपी में हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा:

बता दें कि, एमपी में हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है। अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं।

दो दिन पहले ही बैतूल के मुलताई क्षेत्र के ग्राम सिपावा से भेसादंड रोड पर दो बाइक की आपस में टक्कर हो गई थी इसमें दो लोगों की मौत हो गई वही महिला-बच्चे सहित तीन गंभीर घायल थे। घायलों में तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही थी। प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें बैतूल रेफर किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT