सीहोर के आष्टा में भीषण सड़क हादसा
सीहोर के आष्टा में भीषण सड़क हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

सीहोर के आष्टा में भीषण सड़क हादसा: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक की मौत

Author : Sudha Choubey

सीहोर, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के सीहोर (Sehore) जिले से बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, सीहोर के आष्टा में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं, सिंगरौली में कोयले से लदा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे के बाद लंबा जाम लग गया।

बाइक सवार की मौत:

मिली जानकारी के अनुसार, सीहोर के आष्टा में कोठरी के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान कर ली गई है। मृतक की पहचान नारायण पिता रंजित सिंह उम्र 22 साल निवासी झिकडी थाना सिद्धिगंज से बताया जा रहा है। मृतक का शव भोपाल-इंदौर हाईवे पर छित-विछित अवस्था में फैल गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश के टुकड़ों को उठवाया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

कोयले से लदा ट्रक पलटा:

वहीं, मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में अमिलिया के जंगल में कोयले से लदा ट्रक पहाड़ी मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया, हादसे के बाद कई किलोमीटर तक लम्बा जाम लग गया। फिलहाल पुलिस जाम खुलवाने की कोशिश कर रही है।

बताते चलें कि, मध्य प्रदेश में रोजाना सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। इससे पहले खबर आई थी कि, बदायूं के बिनावर थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद युवक वाहन में फंस गया। वाहन में फंसा युवक करीब आधा किलोमीटर तक घिसटता रहा, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT