दो बार पलटी खाकर गिरी तेज रफ्तार कार,हुआ बड़ा हादसा
दो बार पलटी खाकर गिरी तेज रफ्तार कार,हुआ बड़ा हादसा Deepika Pal - RE
मध्य प्रदेश

बड़वानी : दो बार पलटी खाकर गिरी तेज रफ्तार कार, हुआ बड़ा हादसा

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में सड़क हादसों की संख्या थमने का नाम नहीं ले रही हैं और यातायात व्यवस्था भी नियंत्रण में नहीं है। इसके चलते ही बड़वानी जिले के मंडवाड़ा रोड पर कार के अनियंत्रित होकर गिरने से कार में सवार कारोबारी समेत दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं चार अन्य लोग घायल हुए हैं। बता दें कि हादसे में कार दो बार पलटी खाकर 200 फीट गड्ढे में जा गिरी।

कैसे हुआ हादसा :

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा बड़वानी जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र के ग्राम मंडवाड़ा रोड का है। जिसमें ग्रेनाइट कारोबारी सुमीत मोदी अपने मजदूरों को उनके गांव छोड़ने कार से जा रहे थे, उस दौरान तेज रफ्तार से कार अनियंत्रित होकर उछली और दो बार पलटकर 200 फीट गड्ढे में जा गिरी। जिससे हादसे में जहां कारोबारी मोदी समेत दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं अन्य चार मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को पहुंचाया अस्पताल :

हादसे की सूचना राहगीरों द्वारा मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची। जिसमें तुरंत घायलों को एबुंलेस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल पुलिस द्वारा इस हादसें के संबंध में जांच की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT