दमोह-जबलपुर स्टेट हाईवे पर हुआ भीषण हादसा
दमोह-जबलपुर स्टेट हाईवे पर हुआ भीषण हादसा  Social Media
मध्य प्रदेश

दमोह-जबलपुर स्टेट हाईवे पर हुआ भीषण हादसा, यात्री बस पलटने से 11 लोग घायल

Author : Priyanka Yadav

दमोह, मध्यप्रदेश। प्रदेश में तेजी से सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, अब हादसे का एक और मामला मध्यप्रदेश के दमोह से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक दमोह-जबलपुर स्टेट हाईवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, इस भीषण हादसे में ग्यारह लोग घायल हो गए हैं। जिनमे से पांच की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानिए कैसे हुआ हादसा:

हादसे का मामला मध्यप्रदेश के भिंड दमोह का, देर रात करीब दो बजे दमोह जबलपुर स्टेट हाइवे पर एक सड़क हादसे में ग्यारह लोग घायल हुए हैं बताया जा रहा है कि दमोह के एसपीएम नगर में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद गुप्ता परिवार मिनी यात्री बस से जबलपुर जा रहे थे तभी दमोह जिले के नोहटा थाने के तहत अभाना के पास मिनी बस और सामने से आ रही एक जीप में टक्कर हुई और अनियंत्रित होकर मिनी बस एक खेत में पलट गई बस में सवार जबलपुर निवासी पंद्रह लोगों में से ग्यारह लोगों को चोटें आई हैं।

यात्री बस पलटने से 11 लोग घायल

मौके पर पहुंची पुलिस :

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने घायलों को दमोह के जिला अस्पताल पहुंचाया, पांच लोगों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें इलाज के लिए जबलपुर रेफर किया गया है जबकि छह लोगों को प्राथमिक उपचार दिया गया है, घायलों में महिलायें और बच्चे भी शामिल हैं बस हादसे के बाद नोहटा पुलिस ने मामला दर्ज किया है और जांच शुरू की गई है।

बताते चलें कि जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय, बढ़ते ही जा रहे हैं, इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- सागर में अनियंत्रित होकर पलटा ऑक्सीजन से भरा ट्रक

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT