Hoshangabad Accident
Hoshangabad Accident Social Media
मध्य प्रदेश

Hoshangabad Accident: नर्मदा ब्रिज पर कार-बाइक की हुई जोरदार टक्कर, 3 घायल

Author : Priyanka Yadav

होशंगाबाद, मध्यप्रदेश। राज्य में सड़क दुर्घटनाओं का कहर जारी है फिर हादसे का एक और ताजा मामला होशंगाबाद से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक होशंगाबाद में नर्मदा ब्रिज पर हुआ दर्दनाक हादसा, इस हादसे में तीन लोग घायल हुए वहीं, एक युवक लापता है, पुलिस द्वारा नदी में सर्चिंग जारी है।

हादसे का मामला होशंगाबाद का :

हादसे का मामला मध्यप्रदेश के होशंगाबाद से सामने आया है, बता दें कि नर्मदा नदी के ब्रिज पर कार और बाइक की जोरदार टक्कर होने से तीन लोग घायल हुए, दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल भेजा। मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में कार पिछले हिस्से का कांच फूट गया और आगे का कांच क्षतिग्रस्त हो गया वहीं, बाइक भी क्षतिग्रस्त हुई।

पुलिस के मुताबिक

बाइक सवार तीन युवक (देवेंद्र कहार, शुभम कहार और रिंकू कहार) सुबह बुदनी से होशंगाबाद लौट रहे थे, तभी बाइक से होशंगाबाद की ओर से सामने से इनोवा कार से टकरा गई। टक्कर में बाइक और कार दोनों क्षतिग्रस्त हो गई, बाइक पर बैठे देवेंद्र, शुभम व कार चालक घायल हो गया। वहीं, बाइक पर बैठे तीसरा युवक रिंकू कहार लापता है, रिंकू के पुल से नीचे गिरने की आशंका में पुलिस द्वारा सुबह से सर्चिंग की जा रही।

बताते चलें कि मध्यप्रदेश में आए दिन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है, वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन भी सुरक्षित रखने के लिहाज से अनिवार्य है।

इससे पहले भी हादसे के कई मामले सामने आ चुके हैं। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT