होशंगाबाद-भोपाल रोड BRTS कॉरिडोर सड़क दुर्घटना
होशंगाबाद-भोपाल रोड BRTS कॉरिडोर सड़क दुर्घटना  RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

होशंगाबाद-भोपाल रोड BRTS कॉरिडोर में तीन दिन में एक ही स्थान पर दो सड़क दुर्घटना

राज एक्सप्रेस

भोपाल। होशंगाबाद -भोपाल रोड पर बीआरटीएस कॉरिडोर में मिसरोद थाने के ठीक सामने बीते तीन दिन में दो सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं, जिसमें एक महिला की मौत हो गई जबकि कई गंभीर घायल हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कुछ जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं। गुरुवार रात बीआरटीएस कॉरिडोर में एक स्कूटर वाहन चालक को अज्ञात वाहन टक्कर मार कर भाग निकला...।

दुर्घटना में घायल स्कूटर वाहन चालक को राहगीरों ने एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल में भर्ती कराया। गौरतलब होशंगाबाद रोड स्थित बीआरटीएस कॉरिडोर में वाहन की आवाजाही लगातार हो रही है, जिसकी वजह से इस इलाके में सड़क दुर्घटना होने दो सिलसिला बना हुआ है। मिसरोद पुलिस थाने से लेकर बरकतुल्लाह विश्वविद्यालय तक हर शाम इस इलाके में यातायात जाम हो जाता है। इस दौरान जिसको जहां से जगह मिलती है वहीं से निकलने का प्रयास करता है अव्यवस्थित यातायात व्यवस्था के कारण सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT