प्रदेश में खुलेआम बढ़ रहा है नशे का कारोबार
प्रदेश में खुलेआम बढ़ रहा है नशे का कारोबार Social Media
मध्य प्रदेश

होशंगाबादः प्रदेश में खुलेआम बढ़ रहा है नशे का कारोबार

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में नशाखोरी के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, जिसमें आए दिन गांजे, अफीम जैसे पदार्थों की तस्करी खुलेआम हो रही है इसी के चलते छत्तीसगढ़ के सुकमा से गांजे की बड़ी खेप प्रदेश में आ रही थी जिसकी सूचना मिलने पर डीआरआई की टीम ने 5 तस्करों को गिरफ्तार किया।

लगातार बढ़ रहा है नशाखोरी का कारोबारः

प्रदेश में नशाखोरी के मामले प्रतिदिन बढ़ रहे हैं और पुलिस भी खुलासे कर रही है इसके बाद भी तस्करी करने वालो में खौफ नहीं है और प्रशासन द्वारा भी कोई सख्त कार्रवाई नहीं हो रही है।

क्या है मामलाः

जानकारी के मुताबिक, सोमवार- मंगलवार की रात को पुलिस को सूचना मिली थी कि, छत्तीसगढ़ के सुकमा से गांजे की एक बड़ी खेप प्रदेश में आ रही है जिसकी सूचना के आधार पर इंदौर की डीआरआई ब्रांच की टीम ने होशंगाबाद के बुधनी के मार्ग पर 680 किलो गांजे से भरे ट्रक को जब्त कर 5 तस्करों को गिरफ्तार किया।

मामले पर पूछताछ जारीः

इस मामले को दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है, गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT