कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए युद्धस्तर पर जुटा प्रशासन
कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए युद्धस्तर पर जुटा प्रशासन Social Media
मध्य प्रदेश

होशंगाबाद: कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए युद्धस्तर पर जुटा प्रशासन

Author : Deepika Pal

होशंगाबाद, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल जहां जारी है तो वहीं दूसरी तरफ संकट के दौर में प्रशासन भी अपने स्तर पर संक्रमण को कम करने का प्रयास कर रहा है इस बीच ही जिले के ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में प्रशासन द्वारा लगातार सैनिटाइजेशन का कार्य किया जा रहा है।

संक्रमण के प्रसार को रोकने में प्रशासन की सख्त तैयारी

इस संबंध में बताते चलें कि, संक्रमण के तेज प्रसार को रोकने के लिए प्रशासन जुटा है। जिसमें कोरोना को हराने के लिए प्रदेश के ग्रामीण स्वप्रेरणा से आगे आकर काम कर रहे हैं। होशंगाबाद में 421 ग्राम पंचायतों ने सीएम शिवराज की अपील पर अपनी गांवों को सील कर कोरोना कर्फ्यू के नियमों का पालन कर रहे हैं। हम मिलकर ही कोरोना को हराएंगे।

संक्रमण की रफ्तार रोकने के लिए 14 मई तक लगा लॉक डाउन

इस संबंध में बताते चलें कि, होशंगाबाद जिले में कोरोना संक्रमण की लहर तेज हो गई है जिसके चलते तेज रफ्तार को रोकने के लिए एक बार फिर से 14 मई कोरोना कर्फ्यू को आगे बढ़ाया गया है। बताते चलें कि, यह निर्णय जिला क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप होशंगाबाद ने कोरोना संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए लिया है। आपको बताते चलें कि, बता दें जिले में अप्रैल के दूसरे सप्ताह से कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT