मिट्टी के ढेर में दबी मिली व्यक्ति की लाश
मिट्टी के ढेर में दबी मिली व्यक्ति की लाश Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मिट्टी के ढेर में दबी मिली व्यक्ति की लाश, मौत के कारणों का खुलासा नहीं

Author : Deepika Pal

होशंगाबाद, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना के संक्रमण काल के बीच जहां संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कई अप्रत्याशित घटनाएं भी सामने आ रही हैं इस बीच ही आज रविवार को जिले के निर्माणाधीन कमिश्नर कार्यालय के पास मिट्टी के ढेर में एक व्यक्ति की लाश दबी मिली है। जिसकी सूचना पर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू की है तो वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना जिले कमिश्नर कार्यालय के पास की है जहां आज डंपर से मिट्टी डालते समय मिट्टी के ढेर में एक 47 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिली है जिसकी पहचान दीप सिंह भल्लावी के रूप में हुई है। वह हरदा का रहने वाला था। वहीं उसके 10 दिन से गायब रहने की जानकारी मिली है। बताया जा रहा है कि, जनपद पंचायत के पास कमिश्नर भवन का निर्माण कार्य चल रहा है, जहां पर डंपर से मिट्टी डालने का काम चल रहा था। उसी दौरान सुबह करीब 5 बजे मिट्टी डालते समय ढेर में एक लाश नजर आई, जिसके बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस संबंध में पुलिस ने व्यक्ति के परिजनों को मामले की सूचना दी है बताते चलें कि, परिवार हरदा में ही रहता है। फिलहाल पुलिस द्वारा पता लगाया जा रहा है कि, वह यहां कैसे पहुंचे। इसके साथ ही मौत के कारणों की जांच के लिए शव को भोपाल भेजा रहा जा रहा है तो वहीं इसकी आगे की जांच देहात थाना के तहत होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT