हाईवे पर बस और बाइक की भिड़त में तीन लोगों की दर्दनाक मौत
हाईवे पर बस और बाइक की भिड़त में तीन लोगों की दर्दनाक मौत Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

होशंगाबाद: हाइवे पर बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 3 की मौके पर दर्दनाक मौत

Author : Deepika Pal

होशंगाबाद, मध्यप्रदेश। प्रदेश में सड़क हादसों की घटनाएं जहां थमने का नाम नहीं ले रही हैं वहीं आए दिन दर्दनाक हादसों की घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही आज मंगलवार दोपहर एक बस ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी जिस हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा होशंगाबाद स्टेट हाइवे पर हरसूद के ग्राम बैडिया खाल के पास घटित हुआ है। जहां दोपहर 12 बजे भोपाल की ओर से यात्री बस खंडवा की तरफ जा रही थी। इसी दौरान बस ने दूसरी तरफ से आ रही बाइक को सामने से टक्कर मार दी। बाइक पर महिला समेत तीन लोग सवार थे। वहीं घटना के बाद बाइक में आग लग गई जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई।

मृतकों की शिनाख्त में जुटी पुलिस

इस संबंध में बताते चलें कि, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना को संज्ञान में लिया। हरसूद एसडीओपी रविन्द्र वास्कले ने बताया कि, मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिए गए हैं। जिसकी शिनाख्त की जा रही है, ताकि शवों को परिजनों को सौंप सकें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT