मकान का छज्जा गिरने से हुआ हादसा
मकान का छज्जा गिरने से हुआ हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

जावरा में मकान का छज्जा गिरने से हुआ हादसा, भाई-बहन की मलबे में दबने से मौत

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • हादसे का मामला रतलाम जिले के जावरा का

  • मकान तोड़ने के दौरान पास के मकान का गिरा छज्जा

  • मकान का छज्जा गिरने से भाई और बहन की हुई मौत

  • हादसे में दो बच्चे घायल हो गए हैं

  • पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

जावरा, रतलाम। प्रदेश में जहां घातक कोरोना वायरस का संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं मध्यप्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच हादसों की रफ़्तार भी तेजी से बढ़ रही है, आये दिन किसी न किसी वजह से हादसे के मामले सामने आ रहे हैं अब एक दर्दनाक हादसा का तत्काल मामला रतलाम जिले के जावरा से सामने आया है, बता दें कि मकान का छज्जा गिरने से भाई-बहन की जान चली गई है।

जानिए पूरी घटना :

हादसे का मामला रतलाम जिले के जावरा से सामने आया है। जावरा में मकान तोड़ने के दौरान पास के मकान का छज्जा गिरने से हादसा हुआ है, मिली जानकारी के मुताबिक रतलाम जिले के जावरा नगर में लक्ष्मी बाई मार्ग पर गुरेल वाली मस्जिद के समीप एक व्यापारी के पुराने मकान को गिराने के दौरान पास वाले मकान का छज्जा गिर गया, छज्जे के मलबे में दबने से मंजूबाई और उसके भाई पंकज की मौत हो गई, हादसे की खबर से वहां भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई।

बता दें कि घटना के समय मंजू बाई मलबा तगारी में भरने का काम कर रही थी वहीं बच्चे पास में बैठे हुए थे, तभी अचानक छज्जा गिरने से हादसा हो गया, इस हादसे में मंजूबाई व उसका भाई पंकज और उसकी दोनों बच्चियां मलबे की चपेट में आ गईं। भाई और बहन दोनों की मौत हो गई है। वहीं दो बच्चे घायल हैं। छज्जा गिरने की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों बच्चे 4 वर्षीय बेटी पिंका तथा एक वर्षीय बेटी शिवानी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT