आग ने स्वाहा की कई गृहस्थी,बेजुबान भी आये चपेट में
आग ने स्वाहा की कई गृहस्थी,बेजुबान भी आये चपेट में Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

'आगजनी का कोहराम' आग ने स्वाहा की कई गृहस्थी,बेजुबान भी आये चपेट में

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना संकटकाल के बीच अप्रत्याशित ख़बरें तेजी से सामने आ रही हैं हाल में ही एक और ऐसा ही ताजा मामला श्योपुर से सामने आया है, श्योपुर ज़िले के हुल्लपुर गाँव में भयानक आग से मचा तहलका। यहां आग तकरीबन गाँव भर में तेजी से फैल गई।

जानिए क्या है पूरी घटना :

मध्यप्रदेश में आगजनी की भीषण घटना लगातार बढ़ रही हैं मिली जानकारी के मुताबिक श्योपुर के हुल्लपुर गांव में भीषण आग लगाने से हड़कंप मच गया। तेजी से फैली आग में गांव को चपेट में ले लिया। जिसमें 50 से ज्यादा घर जलकर राख हो गए। वहीं इस आग में घरों के बाड़े में बंधे कई मवेशी जिंदा जल गए। वहीं आग दुर्घटना में चार बच्चों के लापता होने की खराब भी मिली, आग से पूरे गांव में दहशत फैल गई। हालांकि देर रात हुई बूंदाबांदी के चलते आग में कुछ कमी हुई।

घटनास्थल पर पहुंची फायर ब्रिगेड :

सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई और बढ़ी मुश्किल से आग पर काबू किया। लेकिन जब तक कई घर जलकर खाक हो चुके थे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तेज आंधी के कारण आग खेत से गांव तक पहुंच गई, लेकिन अन्य कारणों के बारे में जांच-पड़ताल की जा रही है भीषण आग की सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि श्योपुर के हुल्लपुर गांव की आग दुर्घटना में चार बच्चों के लापता होने और कई निरीह पशुओं के हताहत होने के समाचार से दु:खी हूं। प्रशासन मौके पर है। बच्चों की तलाश और बचाव कार्य जारी है। लापता हुए बच्चे एवं सभी ग्रामीण बहन - भाई सकुशल हों, ऐसी मैं प्रार्थना करता हूं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT