सीएम के बेगमपेट एयरपोर्ट पहुंचने पर आत्मीय स्वागत
सीएम के बेगमपेट एयरपोर्ट पहुंचने पर आत्मीय स्वागत Social Media
मध्य प्रदेश

हैदराबाद : सीएम के बेगमपेट एयरपोर्ट पहुंचने पर भाजपा के साथियों ने किया आत्मीय स्वागत

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हैदराबाद (Hyderabad) आए हैं। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के हैदराबाद के बेगमपेट एयरपोर्ट पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथियों ने आत्मीय स्वागत किया है।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट

एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने ट्वीट कर कहा- हैदराबाद के बेगमपेट एयरपोर्ट पहुंचने पर भाजपा तेलंगाना के साथियों ने आत्मीय स्वागत किया। मैं उनके इस स्नेहिल स्वागत के लिए हृदय से आभार व्यक्त करता हूं।

बता दें, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज तेलंगाना सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ मोर्चा खोलेंगे। वहीं, मुख्यमंत्री चौहान भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय हैदराबाद में TRS सरकार की जन विरोधी नीतियों के विरुद्ध एक सभा को संबोधित करेंगे। सुबह ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हैदराबाद दौरे की जानकारी ट्वीट करते हुए लिखा था- आज मैं हैदराबाद आ रहा हूं। तेलंगाना सरकार जिस तरह नागरिकों के साथ भेदभाव और उनके हितों पर कुठाराघात कर रही है, वह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। प्रदेश के नागरिकों के हितों तथा लोकतंत्र के मूल्यों की रक्षा के लिए कटिबद्ध है।

CM इन दिनों कई राज्यों का कर रहे हैं दौरा :

इन दिनों मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कई राज्यों का दौरा कर रहे हैं, अभी हाल ही में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यूपी के बलिया में भाजपा की संकल्प यात्रा में दिखे, इसके अलावा 3 दिसंबर को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हरिद्वार में थे वहां पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dham) से मुलाकात की, वही बीच में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान दिल्ली भी आते-जाते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT