रेत से भरा हाइवा पलटा
रेत से भरा हाइवा पलटा Social Media
मध्य प्रदेश

रीवा: झोपड़ीनुमा मकान पर रेत से भरा हाइवा पलटा, हुआ बड़ा हादसा

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक बड़ा हादसा हुआ है, सिटी कोतवाली थाने के निपनिया मोहल्ले में एक रेत से भरा हाइवा चलते-चलते नाली में घुसकर झोपड़ीनुमा मकान पर पलट गया। इस हादसे में एक परिवार के पांच लोग दब गए, जिसमें मासूम बच्ची की मौत हो गई है।

मिली सूचना के अनुसार

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची, पुलिस ने लोगों की मदद से रेत में दबे लोगों को बाहर निकाला और घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक 15 वर्षीय बच्ची को मृत घोषित कर दिया।

इस घटना से गुस्साए लोगों ने किया चक्का जाम

रीवा जिले में हुए दर्दनाक हादसे में मासूम बच्ची की मौत हो गई है, जिसके चलते लोगों में गुस्सा भरा हुआ है। इस घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क पर चक्का जाम कर दिया।

ऐसे हुआ हादसा

रेत से भरा हाइवा शहर की तरफ जा रहा था। जैसे ही हाइवा हरिजन बस्ती के समीप पहुंचा वह नाली में फस गया, जिसके कारण हाइवा बेकाबू होकर झोपड़ीनुमा मकान पर पलट गया। जिसमें परिवार के पांच लोग दब गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया जहां बच्ची की हो गई ।

पुलिस ने किया समझाने का प्रयास

वह गुस्साए लोगों को पुलिस ने समझाने का प्रयास किया, सूचना मिलने पर घटनास्थल पर राज्यसभा सांसद राजमणि पटेल पहुंच गए। उन्होंने पीड़ित परिवार को 25 हजार की राशि देने की बात कही और दिलासा दिलाया कि, मुख्यमंत्री कमलनाथ से मांग की जांएगी की पीड़ित परिवार को ज्यादा से ज्यादा मदद की जाये।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT