मैं किसी दशरथ पटेल नाम के परिवहन निरीक्षक को नहीं जानता
मैं किसी दशरथ पटेल नाम के परिवहन निरीक्षक को नहीं जानता Social Media
मध्य प्रदेश

मैं किसी दशरथ पटेल नाम के परिवहन निरीक्षक को नहीं जानता- सहस्रबुद्धे

Author : राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्य प्रदेश। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद विनय सहस्रबुद्धे ने कहा है कि वो दशरथ पटेल नाम के किसी परिवहन निरीक्षक को नहीं जानते हैं। सहस्रबुद्धे की तरफ से मंगलवार को जारी बयान में कहा गया है कि इस नाम के किसी व्यक्ति से उनका कोई संबंध नहीं है और उनके नाम का दुरुपयोग करने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि परिवहन विभाग की सेंधवा चौकी पर पदस्थ दशरथ पटेल नाम के परिवहन निरीक्षक द्वारा विनय सहस्रबुद्धे के नाम का उपयोग कर ट्रक चालकों को धमकाने का मामला सामने आया था।

कुछ दिन पहले इंदौर के ऑपरेटर एवं ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष सीएल मुकाती ने सहस्रबुद्धे को पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने प्रदेश के परिवहन निरीक्षक के द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार को लेकर शिकायत की थी। पत्र में बताया गया कि परिवहन निरीक्षक के द्वारा विनय सहस्रबुद्धे के नाम का दुरुपयोग किया जा रहा है। पत्र में शिकायत करते हुए ऑपरेटर एवं ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने लिखा था कि मध्यप्रदेश परिवहन विभाग के निरीक्षक दशरथ पटेल द्वारा आपके पद एवं नाम का दुरुपयोग करते हुए अवैधानिक कार्य किया जा रहा है। उक्त निरीक्षक द्वारा ट्रक चालकों और और आम लोगों को डराया जाता है। साथ ही अधीनस्थ कर्मचारियों को भी बताया गया है मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है क्योंकि मेरे ऊपर बहुत बड़े व्यक्ति का हाथ है और वो आपका नाम लेता है और अवैधानिक कार्य निरंतर करता रहता है। इस मामले में अब सहस्त्रबुद्धे ने कहा है कि वे किसी दशरथ पटेल नाम के व्यक्ति को नहीं जानते हैं और उनके नाम का दुरूपयोग किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT