दिग्विजय सिंह
दिग्विजय सिंह Raj Express
मध्य प्रदेश

मुझे नहीं लगता कमलनाथ कांग्रेस छोड़ेंगे, वे दबाव में आने वाले नहीं - दिग्विजय सिंह

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • पीसी शर्मा ने कहा, यह सब मीडिया की अटकलें हैं।

  • दिल्ली में बेटे नकुलनाथ के साथ मौजूद हैं कमलनाथ।

भोपाल, मध्यप्रदेश। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा के बीच कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि, मुझे नहीं लगता कलमनाथ बीजेपी में शामिल होंगे, वे दबाव में आने वाले नेता नहीं है। कमलनाथ इस समय दिल्ली में मौजूद हैं उनके साथ उनके बेटे नकुलनाथ भी इस समय दिल्ली में ही मौजूद हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या कमल नाथ भाजपा में शामिल होंगे, 'कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, मैं लगातार कमलनाथ के संपर्क में हूं, कांग्रेस नेतृत्व उनसे चर्चा कर रहा है। उनके जैसा व्यक्ति, जिसने कांग्रेस से शुरुआत की, जिसे हम सभी इंदिरा गांधी का तीसरा बेटा मानते हैं, उन्होंने हमेशा कांग्रेस का समर्थन किया और वे कांग्रेस पार्टी का स्तंभ रहे। वह केंद्र में कैबिनेट मंत्री, राज्य कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री तक रहे, उन्हें सभी पद मिले।'

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि, मुझे नहीं लगता वे पार्टी छोड़ेंगे। इसका सबसे बड़ा सबूत है कि, उन्होंने अब तक कांग्रेस से इस्तीफा नहीं दिया है। मैं कई दिनों से देख रहा हूँ। बता दें कि, दिल्ली में मौजूद कमलनाथ से जब यह पूछा गया कि, क्या वे भाजपा ज्वाइन करेंगे तो उन्होंने कहा कि, "कुछ भी होगा तो मैं खुद आपको बताऊंगा।" बीजेपी में शामिल होने न होने पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था।

इसके अलावा मध्यप्रदेश कांग्रेस नेता पीसी शर्मा का कहना है, ''मैंने कमलनाथ की कार्यशैली को बहुत करीब से देखा है, यह संभव नहीं है कि वह कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होंगे...यह सब मीडिया की अटकलें हैं और उन्होंने यह भी कहा है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। जहां तक मुझे पता है, सोनिया जी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे लगातार उनसे (कमलनाथ) बात कर रहे हैं। मुझे इन अटकलों में कोई दम नहीं दिखता।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT