धमकी मिलने के बाद IAS ने DGP से की शिकायत
धमकी मिलने के बाद IAS ने DGP से की शिकायत Social Media
मध्य प्रदेश

फोन पर धमकी मिलने के बाद IAS लोकेश ने DGP की शिकायत, मांगी सुरक्षा

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच जहां राजनैतिक जगत में कई मुद्दे सामने आते जा रहे हैं तो वहीं अब मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस (IAS) अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ को फोन पर धमकी मिलने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी ने आईएएस को फोन पर अज्ञात नंबर से कॉल कर छह महीने की छुट्‌टी पर जाने को कहा है।

धमकी मिलने के बाद जांगिड़ ने डीजीपी से शिकायत की :

बता दें कि मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ को धमकी मिलने के बाद उन्होंने तत्काल डीजीपी (DGP) मध्यप्रदेश को वाट्सएप और अन्य माध्यम से शिकायत की है और मेल भेजकर डीजीपी से मै अपनी सुरक्षा की मांग की है।

धमकी मिलने के बाद जांगिड़ ने डीजीपी से शिकायत की

आरोपी ने देर रात अज्ञात नंबर से किया था कॉल

मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ ने बताया कि आरोपी ने देर रात अज्ञात नंबर से कॉल किया था और कहा कि तू जानता नहीं है कि तूने किससे पंगा लिया है, अगर तुझे जान प्यारी है, तो मीडिया से बात करना और लिखना बंद कर दो और छह महीने की छुट्‌टी पर चले जाओ।

इस घटना के बाद लोकेश कुमार जांगिड़ ने डीजीपी को वाट्सएप और अन्य माध्यम से शिकायत की है। मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ ने बताया कि मामला गंभीर होने के कारण मैंने सीधे डीजीपी को शिकायत की है, लोकल थाने से कोई संपर्क नहीं किया है, हालांकि अभी तक डीजीपी या उनकी तरफ से किसी ने न तो कोई जवाब दिया और न ही संपर्क किया है।

आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ की फील्ड पोस्टिंग के अभी साढ़े 4 साल हुए हैं, लेकिन आईएएस अफसर लोकेश कुमार जांगिड़ के 8 बार ट्रांसफर हो चुके हैं, हर 6 माह में उन्हें हटाया गया। बीते दिनों पहले राज्य शिक्षा केंद्र के अपर संचालक से बड़वानी अपर कलेक्टर बनाया गया था, लेकिन पिछले सप्ताह उन्हें वापस राज्य शिक्षा केंद्र भेज दिया गया है, जिसके बाद IAS को फोन पर धमकी मिली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT