IAS नियाज खान ने ट्वीट कर ओवैसी पर साधा निशाना
IAS नियाज खान ने ट्वीट कर ओवैसी पर साधा निशाना Social Media
मध्य प्रदेश

IAS नियाज खान द्वारा किया गया नया ट्वीट चर्चा में, ओवैसी पर साधा निशाना

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। जहां मध्य प्रदेश कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी नियाज खान के "द कश्मीर फाइल्स" फिल्म पर किए ट्वीट का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं, इस बीच फिर IAS नियाज खान का एक और नया ट्वीट सामने आया है, जो तेजी से चर्चा में बना हुआ है। अब मध्य प्रदेश कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी नियाज खान ने एक नया ट्वीट कर ओवैसी पर जमकर निशाना साधा है।

नियाज खान ने ओवैसी पर साधा निशाना:

मध्य प्रदेश कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी नियाज खान ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा- ओवैसी इस मुद्दे पर चुप हैं। कृपया केवल चुनाव के दौरान ही नहीं, मानवीय मुद्दों पर बोलें। हमें हिंदू भाइयों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर एक मजबूत देश बनाना है। अरब हमारा मॉडल नहीं है, भारत हमारा मॉडल है और यह भूमि हमारी मातृभूमि है।

इससे पहले IAS के ट्वीट पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने किये पलटवार पर मध्य प्रदेश कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी नियाज खान ने जवाब देते हुए कहा कि संविधान अपनी बात रखने की आजादी देता है, मैं ट्वीट करके आतंकवाद नहीं फैला रहा कि स्पष्टीकरण मांगा जाए।

18 मार्च को IAS नियाज खान ने किया था "द कश्मीर फाइल्स" पर ट्वीट

बता दें, 18 मार्च को मध्य प्रदेश कैडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा (IAS) अधिकारी नियाज खान ने फिल्म "द कश्मीर फाइल्स" पर ट्वीट किया था। 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म को लेकर मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी नियाज खान के ट्वीट पर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा और मंत्री विश्वास सारंग भड़क उठे थे।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT