कैबिनेट बैठक में इकबाल सिंह बैंस को दी विदाई
कैबिनेट बैठक में इकबाल सिंह बैंस को दी विदाई Social Media
मध्य प्रदेश

आईएएस वीरा राणा ने संभाला MP मुख्य सचिव का पदभार, कैबिनेट बैठक में इकबाल सिंह बैंस को दी विदाई

Priyanka Yadav

Shivraj Cabinet Meeting: आज मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कैबिनेट बैठक में इकबाल सिंह बैंस को फॉर्मल विदाई दी गई है, 30 नवंबर को सीएम इकबाल सिंह बैंस का कार्यकाल पूरा हो गया।

CM चौहान ने इकबाल सिंह बैंस को बुके देकर किया विदा :

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने इकबाल सिंह बैंस (Iqbal Singh Bains) को बुके देकर विदा किया। इस विदाई पर इकबाल सिंह बैंस ने कहा कि, यह एक पड़ाव, कोई अंत नहीं।

CM ने इकबाल सिंह बैंस को बुके देकर किया विदा

वीरा राणा ने लिया इकबाल सिंह बैंस का स्थान

इकबाल सिंह बैंस की जगह पर IAS वीरा राणा को प्रदेश के मुख्य सचिव का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है,1988 बैच की अधिकारी वीरा राणा ने प्रदेश के मुख्य सचिव पद का पदभार ग्रहण कर लिया। कार्यवाहक मुख्य सचिव वीरा राणा ने चार्ज संभालते ही कामकाज की शुरुआत कर दी है।

वीरा राणा ने इकबाल सिंह बैंस का स्थान लिया

आज से वीरा राणा MP की मुख्य सचिव:

बता दें, चुनाव आयोग की सहमति मिलने के बाद सामान्य प्रशासन विभाग ने बुधवार देर शाम वीरा राणा को वर्तमान दायित्व के साथ मुख्य सचिव का अतिरिक्त प्रभार देने के आदेश जारी कर दिए थे, आज से वीरा राणा MP की मुख्य सचिव है।

प्रदेश की दूसरी महिला मुख्य सचिव वीरा राणा:

वीरा राणा दूसरी महिला अधिकारी हैं, जो मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव का पदभार संभालेंगी, उनसे पहले निर्मला बुच प्रदेश की पहली महिला मुख्य सचिव थी, निर्मला बुच का कुछ महीने पहले निधन हो गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT