संक्रमितों को मिली ये राहत
संक्रमितों को मिली ये राहत Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

कोविड 19 पर शासन का बड़ा फैसला : संक्रमितों को मिली ये राहत

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़ों ने चिंता बढ़ा दी है, वहीं संकटकाल में कोविड-19 को फैलने से रोकने लिए लागू चौथे चरण के लॉकडाउन में पूरे प्रदेश अब दो जोन रेड एवं ग्रीन रहेंगे। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को कहा कि मध्यप्रदेश में लॉकडाउन 4 अलग ढंग एवं अलग स्वरूप में होगा।

कोरोना संक्रमितों मरीजों को मिली ये राहत

महासंकटकाल के बीच मध्यप्रदेश में राहत वाली खबर सामने आई है मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीजों की पहचान अब सार्वजनिक नहीं होगी, इसलिए कोविड 19 पर शासन ने बड़ा फैसला लिया है। मध्यप्रदेश शासन ने समस्त कमिश्नर, जिला कलेक्टरों एवं समस्त सीएमएचओ को जारी किया इस संबन्ध में पत्र ।

पत्र

आपको बता दें कि कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की जानकारी सार्वजनिक प्लेटफार्म पर करने हेतु सबन्ध में एक पत्र जारी हुआ है इसमें जानकारी प्राप्त हुई है कि कुछ जिलों के द्वारा कोरोना मरीजों के टेस्ट के परिणामों की जानकारी जिले की वेबसाइट और अन्य सार्वजनिक प्लेटफार्म पर सर्वसाधारण की सूचना के लिए उपलब्ध करवाई जा रही है। इसमें जिन लोगों को टेस्ट नेगेटिव आये हैं उनके साथ जो पॉजिटिव होकर संक्रमित व्यक्ति होते हैं, उनकी जानकारी सार्वजनिक प्लेटफार्म पर सर्वसाधारण जानकारी के लिए प्रदर्शित की जा रही है। इस उद्देश्य से ये पत्र जारी किया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT